[entertainment]

Latest Romantic Shayari for Him

Collection of love shayari for husband, romantic shayari for boyfriend,romantic shayari for husband in urdu, romantic shayari for husband in english, romantic shayari for husband in punjabi, shayari love, romantic shayari for girlfriend, romantic shayari for husband in gujarati. 







Latest Romantic Shayari for Him in Hindi (रोमांटिक शायरी )

 

आँखों में तेरी डूब जाने को दिल चाहता है,इश्क में तेरे बर्बाद होने को दिल चाहता है,कोई संभाले मुझे, बहक रहे है मेरे कदम,वफ़ा में तेरी मर जाने को दिल चाहता है !!

मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही !!

दोस्ती वो नहीं जो जान देती है,
दोस्ती वो भी नहीं जो मुस्कान देती है,
अरे सच्ची दोस्ती तो वो है,जो पानी में गिरा हुआ आंसू भी पहचान लेती है !!

मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही !!

जाने सालों बाद कैसा समां होगा,
हम सब दोस्तों में से कौन कहा होगा,
फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों मे,
जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों मे !!

मोहब्बत किससे कब हो जाए अंदाजा नहीं होता,
ये वो घर है जिसका कोई दरवाजा नहीं होता !!







बेनाम सा ये दर्द ठहर क्यूँ नहीं जाता,जो बीत गया है, वो गुज़र क्यूँ नहीं जाता !!

कांटो सी चुभती है तन्हाई, अंगारों सी सुलगती है तन्हाई,
कोई कर हम दोनों को ज़रा हँसा दे, मैं रोता हूँ तो रोने लगती है तन्हाई !!

तेरे ही दम से आबाद है दुनिया मेरी,तू नहीं तो इस जहान में रखा क्या है !!

डाल से पत्ता टूटा बिछडा अपनो से उड गया कंही दूर,मेरा भी साथी छूटा नही था मेरी लकीरो मे या किस्मत को था मंजूर !!

बड़ी मुश्किल से सुलाया है ख़ुद को मैंने,अपनी आंखों को तेरे ख़्वाब क़ा लालच देकर !!

यकीन था कि तुम भूल जाओगे मुझे,खुशी है कि तुम उम्मीद पर खरे उतरे !!

एक ख्याल ही तो हूँ मैं याद रह जाऊँ तो याद रखना वर्ना…..सौ बहाने मिलेंगे भूल जाना मुझे....!!

कुछ ना हो तब "अभाव" सताता है,
थोडा हो तब "भाव" सताता है,
जीवन का ये एक कडवा सच है कि,
जब सब कुछ हो तो "स्वभाव" सताता है !!

Latest Romantic Shayari for Him in Hindi (रोमांटिक शायरी )


दिल से मिलने की तमन्ना ही नहीं जब दिल में,
हाथ से हाथ मिलाने की जरूरत क्या है !!

बड रहा है दर्द गम उस को भूला देने के बाद,
याद उसकी और आई खत जला देने के बाद !!

जब बेवज़ह कोई इल्ज़ाम लग जाए तो क्या कीजियेहुज़ूर फिर यूँ कीजिये कि वो गुनाह कर लीजिये !!

अब ख़त्म भी करो ये खेल मोहब्बत का,
मुकद्दर से हारे हुए कभी जीता नहीं करते !!

आशिक था एक मेरे अंदर, कुछ साल पहले गुज़र गया,
अब कोई शायर सा है, अजीब अजीब सी बातें करता है !!

मिल जाए उलझनो से फुरसत तो जरा सोचना,
क्या सिर्फ फुरसतों मे याद करने तक का रिश्ता है हमसे !!

तमन्ना इश्क़ तो हम भी रखते है,
किसी के दिल में हम भी धड़कते हैं,
ना जाने हमें वो कब मिलेंगे,
जिस के लिए हम रोज़ तड़पते है !!

ग़ज़ल है तेरी याद का आना भी मेरे दिल में हमदम,रफ्ता रफ्ता तुझमे शामिल मेरी सांसे हो रही हो जैसे !!

मुझे आज ना पहचानने वाले,
ज़रा अपने आप से तो पूछ..तेरे गुजरे हुए अतीत का एक किस्सा हूं मैं !!

दिल लगता नहीं है अब तुम्हारे बिना,
खामोश से रहने लगे है तुम्हारे बिना,
जल्दी लौट के आओ अब यही चाह है,
वरना जी ना पाएँगे तुम्हारे बिना !!

तू मुझ में पहले भी थी,
तू मुझ में अब भी है,
पहले मेरे लफ़्जों में थी,
अब मेरी खामोशियों में है !!

खबर मरने की जब आये तो यह समझना हम दगेबाज़ थे,किस्मत ने गम इतने दिए , बस ज़रा से परेशान थे !!

इरादा, हौसला, ताक़त, मोहब्बत सब तुम्ही से है,
तू गर इक बार जाये तो दुनिया को फ़तेह कर लें !!







तुम्हारे नाम अपनी जिंदगानी इस तरह कर लें,
तेरी बाहों में शब गुजरे, पनाहों में सुबह कर लें !!

अजीब रंगों में गुज़री है मेरी ज़िन्दगी,दिलों पे राज किया पर मुहब्बत को तरस गए !!

वो पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो,
मैने कहा प्यार साथ दे दे यार साथ है !!

Latest Romantic Shayari for Him Latest Romantic Shayari for Him Reviewed by Ankita on शुक्रवार, दिसंबर 23, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...