[entertainment]

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कोकिलाबेन धीरुभाई अम्बानी अस्पताल अस्पताल में हुई भर्ती

आज सुबह पेट में दर्द की शिकायत के चलते मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरुभाई अम्बानी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार भारती के पिताशय में पथरी है जिस वजह से उनके पेट में तेज दर्द उठा था ।
(कॉमेडियन भारती सिंह )
आज सुबह इंस्टाग्राम पर भारती ने बकायदा एक फोटो शेयर की और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया ।भारती ने लिखा ,” आप सबकी दुआओं के लिए धन्यवाद अब मैं स्वस्थ हूँ ।” इसी हफ्ते भारती को ‘नच बलिये 8’ में पार्टीसिपेट करना था लेकिन खराब स्वास्थ्य के कारण अब उनकी परफॉरमेंस अनिश्चित है ।

(Image/Screenshot : Instagram)
बात करें भारती सिंह की निजी जिंदगी कि तो वो इसी साल अपने साथी हर्ष लिम्बचिया के साथ शादी करने वाली हैं । एक अखबार को दिए इंटरव्यू में भारती ने कहा था ,” हम नवम्बर-दिसंबर तक शादी करने वाले हैं । हालांकि अभी कोई तारीख तय नहीं है क्यूंकि हम बहूत से रियलिटी शो में काम कर रहे हैं । शादी जिंदगी में सिर्फ एक बार होती है और मैं शादी से एक महिना पहले कोई भी शो नहीं करना चाहती हूँ । मैं अपना सारा ध्यान शादी की तैयारियों में लगाना चाहती हूँ ।” फिलहाल तो भारती अस्पताल में भारती हैं और सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं । मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही भारती को अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी ।
मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कोकिलाबेन धीरुभाई अम्बानी अस्पताल अस्पताल में हुई भर्ती मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कोकिलाबेन धीरुभाई अम्बानी अस्पताल अस्पताल में हुई भर्ती Reviewed by Ankita on शुक्रवार, जून 23, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...