[entertainment]

OMG! तो इस वजह से दबंग 3 को डायरेक्ट नहीं करेंगे अरबाज़ खान

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग -3 ‘ का निर्देशन अब उनके बड़े भाई अरबाज़ नहीं करेंगे आज मुंबई में सलमान खान ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा ,” अरबाज़ ने मुझसे कहा कि वे दबंग -3 को सिर्फ प्रोडयूस करेंगे डायरेक्ट नहीं और इसके लिए उन्हें किसी अच्छे निर्देशक की जरूरत है “ । फिलहाल सलमान खान छोटे भाई सोहेल के साथ आने वाली फिल्म ‘टियूब लाइट ‘ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं ।
(सलमान खान और अरबाज़ खान )
दबंग श्रिंखला की सिर्फ एक फिल्म ‘दबंग -2’ का निर्देशन अरबाज़ ने किया है लेकिन ‘औज़ार’ , “ जय हो”, “हेल्लो ब्रदर” जैसी फिल्मों में दोनों भाई साथ काम कर चुके हैं ।
(सलमान खान और अरबाज़ खान )
मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में सलमान ने कहा था अगर आप मुझसे पूछे अरबाज़ और सोहेल में बेहतरीन निर्देशक कौन है तो मैं बेशक कहूँगा सोहेल क्यूंकि सोहेल अरबाज़ से ज्यादा सहनशील हैं ।अगर कभी फिल्म की कहानी में कुछ तात्कालिक बदलाव करने हो तो तो सोहेल बिना किसी झिजक के कर सकते हैं लेकिन अचानक बदलाव को लेकर अरबाज़ थोड़ा घबरा जाते हैं “। 
(सलमान खान और अरबाज़ खान )
शायद ‘दबंग’ जैसी बड़ी फिल्म को लेकर दोनों भाई ज्यादा जोखिम नहीं लेना चाहते हैं क्यूंकि सिर्फ ‘दबंग -2 ‘ को छोड़ दे तो अरबाज़ खान द्वारा निर्देशित सलमान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पायी थी ।इसीलिए अरबाज़ और सलमान चाहते हैं कि कोई और निर्देशक ‘दबंग’ को डायरेक्ट करें लेकिन अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर कौन फिल्म का निर्देशन करेगा । 

OMG! तो इस वजह से दबंग 3 को डायरेक्ट नहीं करेंगे अरबाज़ खान OMG! तो इस वजह से दबंग 3 को  डायरेक्ट नहीं करेंगे अरबाज़ खान Reviewed by Ankita on बुधवार, जून 14, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...