[entertainment]

ये हैं पंजाबी गानों की टॉप 10 लोकप्रिय मॉडल्स

एंटरटेनमेंट डेस्क । पंजाबी लोग यूँ तो आपको दुनिया किसी भी कोने में मिल जाएंगे क्योंकि पुंजाबी बहूत ही हंसमुख और मिलन सार होते है , जिसका प्रभाव पंजाबी गानों में भी मिलता है आजकल बॉलीवुड में भी पंजाबी सिंगर्स ने अपनी धाक जमाई है रैप सिंगिंग को भारत में पंजाबी सिंगर्स ने ही लोकप्रिय किया परंतु आज हम इस पोस्ट में ना तो पंजाबियों की बात करेंगे और ना ही पंजाबी सिंगर्स की आज हम बात करेंगे पंजाबी गानों  में दिखने वाली मॉडल्स की जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाये हुए हैं :-

ये हैं पंजाबी गानों की टॉप 10 लोकप्रिय मॉडल्स 



1. रुम्मन अहमद 



रुम्मन अहमद एक लोकप्रिय पंजाबी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बहूत कम समय में बेहतरीन अदाकारी से लाखों फैन्स के दिल में घर बना लिया। अखिल के गाने खाब से रुम्मन को काफी प्रशंसा मिली। अपनी सुंदरता और क्यूट फेस के कारण रुम्मन को युवाओं के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 


2. विशाखा ठाकुर 


पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे प्यारी अभिनेत्रियों में से एक हैं विशाखा ठाकुर। विशाखा ठाकुर का जन्म हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 6 जनवरी 1993 को हुआ ,शिमला यूनिवर्सिटी से उन्होंने पढ़ाई करने के बाद पंजाबी वीडिओज़ में नज़र आयी। विशाखा ठाकुर एक प्रशिक्षित बैली डांसर भी हैं। 


3. सोनम बाजवा


सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। सोनम फेमिना मिस इंडिया 2012 भी रह चुकी हैं।  सोनम  बाजवा ने मॉडलिंग के बाद एक्टिंग में हाथ आजमाए उनकी पहली पंजाबी फिल्म Best of Luck थी। पंजाब 1984 फिल्म से सोनम को फिल्म क्रिटिक्स से काफी प्रशंसा मिली। दिलजीत दोसांझ के साथ आयी उनकी फिल्म सीरीज सरदार जी मेगाहिट  रही। 

4. गिन्नी कपूर


गिन्नी कपूर एक लोकप्रिय पंजाबी मॉडल अभिनेत्री हैं। गिन्नी को पंजाबी इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है ,आज गिन्नी पंजाबी इंडस्ट्री में उस मुकाम पर हैं जहाँ हर सिंगर और अभिनेता उनके साथ काम करना चाहता है। प्रीत हरपाल के मेगाहिट गाने ब्लैक सूट से गिन्नी  लोकप्रियता मिली। इसके बाद सिंगर कुलविंदर बिल्ला के गाने टाइम टेबल 2 से  गिन्नी दर्शकों के दिल में बस गयी और कई हिट गानों में नज़र आयी जिनमें शामिल हैं प्रभ गिल का गाना मेरे कोल , रंजीत बावा का सुपरहिट गाना चंडीगढ़ वालिये रिटर्न्स आदि।

5. अमन हुंदल


नव्व इन्दर और बादशाह के गाने  बखरा  सवैग से लाइमलाइट में आयी पंजाबी मॉडल अमन हुंदल,  यूँ तो हज़ारो लड़कियां पंजाबी इंडस्ट्री में हर साल आती है लेकिन कुछ चुनिंदा ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाती हैं। जी हाँ अमन उन कुछ चुनिंदा मॉडल्स में  जिन्होंने बहूत छोटे से समय में काफी फैन्स बना लिए। वखरा  स्वाग और घेंट जट्टी उनके बेहद लोकप्रिय गाने हैं।

6.सारा गुरपाल


हरियाणा के रतिया से संबंध रखने वाली सारा गुरपाल के गाने जान को देखकर मैं भी रो पड़ी थी , केवल कुछ ही वीडियोस से सारा ने दर्शकों के दिल में काफी जगह बनायीं , जान और 7 कनालें  (हैपी रायकोटी ) इनके कुछ बेहद लोकप्रिय वीडियोस हैं।

7. हिमांशी खुराना


हिमांशी खुराना पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। हार्डी संधू के गाने सोच  से हिमांशी दर्शकों के बाच काफी लोकप्रिय हुई , सोच गाने में अपने अभिनय के लिए उनको क्रिटिक्स से काफी प्रसंशा मिली। जे-स्टार के गाने ना ना ना से इन्होंने अपनी अभिनय क्षमता को साबित किया। Gallan Mithyan और Laden उनके कुछ बेहद लोकप्रिय गाने हैं इसके अलावा हिमांशी पेप्सी और नेस्ले जैसे ब्रांड्स के लिए Ads भी कर चुकी हैं।


8. हरजोत शेरगिल 


2014 में गैरी संधू के गाने बंदा बन जा से लाइमलाइट में आयी मॉडल हरजोत शेरगिल देखते ही देखे पंजाबी म्यूजिक विडियो इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हो गयी। आज बंदा बन जा गन्ने को यूट्यूब पर लगभग 4 करोड़ लोग देख चुके हैं। 


9. रूहानी शर्मा 


पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं रूहानी शर्मा हिमाचल प्रदेश के सोलन के एक माध्यम वर्गीय परविवार से संबंध रखने वाली रूहानी शर्मा का डेब्यू 2013 में आये गाने Kudi Tu Pataka से हुआ। 

10. आकांक्षा सरीन 


रोशन प्रिंस और गीतकार हैपी रायकोटी के गाने जान से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आकांक्षा सरीन काफी लोकप्रिय हुई। 
ये हैं पंजाबी गानों की टॉप 10 लोकप्रिय मॉडल्स ये हैं पंजाबी गानों की टॉप 10 लोकप्रिय मॉडल्स Reviewed by Ankita on गुरुवार, फ़रवरी 09, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...