[entertainment]

ये हैं कलर्स टीवी सीरिअल्स की टॉप 10 लोकप्रिय अभिनेत्रियां

एंटरटेनमेंट डेस्क । वायाकॉम 18 मीडिया प्रा० लिमिटेड, नवंबर, 2007 में स्थापित , वायाकॉम और नेटवर्क 18 ग्रुप के बीच भारत में 50/50 की संयुक्त हिस्सेदारी वाला उद्यम है। वायाकॉम 18 भारतीय दर्शकों के लिए वायाकॉम समूह के विभिन्न चैनलों, साथ ही विभिन्न वायाकॉम उपभोक्ता उत्पाद चलाती है। वायाकॉम 18 मीडिया प्रा० लिमिटेड के सबसे लोकप्रिय चैनल में से एक है कलर्स टीवी जो पिछले कुछ समय से दर्शकों का पसंदीदा चैनेल बन चूका हैं। 

ये हैं कलर्स टीवी सीरिअल्स की टॉप 10 लोकप्रिय अभिनेत्रियां 


10. मीरा देवस्थले 



मीरा देवस्थले एक लोकप्रिय भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं , मीरा गुजरात बास्केटबॉल के लिए राज्य स्तर पर भी खेल चुकी हैं। मीरा कलर्स टीवी सीरियल ससुराल  सिमर का में प्रिय की भूमिका में नज़र आ रही हैं। आजकल मीरा उड़ान सीरियल में चकोर भुवन लाल के रोल में नज़र आ रही हैं। 

9. जिज्ञासा सिंह

जिज्ञासा सिंह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने कलर्स के एक धारावाहिक थपकी प्यार की से अपने अभिनय की शुरुआत की।जिज्ञासा ने धारावाहिक थपकी प्यार की में एक मुख्य किरदार के रूप में अपना अभिनय शुरू किया,  पर इससे पहले ज़ी मरुधरा और राजस्थान चैनल में कुछ अन्य धारावाहिक में भी कार्य कर चुकी  हैं। लेकिन मुख्य भूमिका में यह पहला धारावाहिक है। इस धारावाहिक का निर्माण भी जयपुर में ही हुआ है।

8. मोनिका खन्ना 


 भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं जिन्हें धारावाहिक आसमान से आगे में करिश्मा के किरदार के लिए भी जाना जाता है।  मोनिका सोनी टीवी के सीरियल क्राइम पैट्रॉल में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा मोनिका सीरियल  प्यार का दर्द मीठा मीठा में समांतर महिला मुख्य भूमिका पायल रूबल दीवान का किरदार भी निभा चुकी हैं। 

7. रुबीना दिलाइक 


रुबीना दिलाइक एक भारतीय टीवी कलाकार हैं जो धारावाहिक छोटी बहू में अपने किरदार राधिका से लाइमलाइट में आयी। रुबीना आजकल कलर्स टीवी के धारावाहिक शक्ति -अस्तित्व के एहसास की में मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है। 

6. दीपिका सैमसन


दीपिका सैमसन एक  भारतीय अभिनेत्री तथा मॉडल है। यह वर्तमान में ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभा रही है।

5. वैशाली ठक्कर 


उज्जैन में जन्मी और इंदौर में पाली बड़ी वैशाली ने स्टारप्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। वैशाली आजकल ससुराल सिमर का में विक्रम अग्रवाल की पत्नी अंजलि प्रेम भरद्वाज का किरदार निभा रही हैं। 

4. अदा खान
 

अदा खान को  धारावाहिक बहने में आकाशी ,धारावाहिक अमृत मंथन में राजकुमारी अमृत और धारावाहिक पिया बसंती रे में पिया के किरदार के लिए जाना जाता हैं। अदा खान आजकल कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक नागिन सीजन 2 में  सेषा (नागिन ) का किरदार निभा रही हैं। 

3. जैस्मिन भसीन 


जैस्मिन भसीन एक भारतीय अभिनेत्री हैं। इनका जन्म नई दिल्ली में हुआ। इसके बाद वह अभिनय करने हेतु मुंबई चली गईँ। यह वानम नामक एक तमिल फ़िल्म से अपने अभिनय की शुरूआत की।जैस्मिन आजकल कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारवाहिक दिल से दिल तक में मधु का किरदार निभा रही हैं। 

2. कृतिका सेंगर 


कृतिका सेंगर भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो मुख्यत पुनर्विवाह में उनके निभाए गए किरदार आरती के लिए जानी जाती हैं। उन्होनें झांसी की रानी धारावाहिक में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार भी निभाया था। कृतिका आजकल कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कसम तेरे प्यार की में तनूजा का किरदार निभा रही हैं।

1. मौनी रॉय 


मौनी रॉय एक लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री व् मॉडल हैं। स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल क्योंकि सास भी  कभी बहु थी में अपने रोल कृष्णतुलसी से लाइमलाइट में आयी मौनी रॉय ,लाइफ ओके  के लोकप्रिय धारावाहिक देवों के देव महादेव में  सती  का किरदार निभा चुकी हैं। मौनी रॉय एक प्रशिक्षित कथक डांसर  भी हैं। मौनी रॉय आजकल कलर्स टीवी के धारावाहिक नागिन सीजन 2 में शिवानी रहेजा का किरदार निभा रही हैं। 
ये हैं कलर्स टीवी सीरिअल्स की टॉप 10 लोकप्रिय अभिनेत्रियां ये हैं कलर्स टीवी सीरिअल्स की टॉप 10 लोकप्रिय अभिनेत्रियां Reviewed by Ankita on सोमवार, फ़रवरी 13, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...