[entertainment]

Google #Allo Chat app : Review

Google #Allo Chat app : Review


Google Allo एंड्राइड और आई -फ़ोन के लिए एक एक नया Chat ऐप्प है। इसमें Google Assistant पहले से ही दिया गया है। मैं कुछ दिनों से इस एप्प का प्रयोग कर रहा हूँ और यह पूरी तरह से शानदार है इसमें वो सब फीचर्स हैं जो आप एक इंस्टेंट चैट एप्प में देखना चाहते है जैसे की group chat , Fun  Stickers भेजना इत्यादि। खैर इसका सबसे बड़ा फायदा है Google Assistant जो मशीन से सिख कर आपके सवालों का जवाब देता है। 







How  Google Allo  App  Works ? (Google Allo  App कैसे कार्य करता है ?)


गूगल Allo App फ़ोन नंबर की मदद से अकाउंट सेटअप करता है बिलकुल व्हाट्सएप्प की तरह जिसकी पुष्टि Text Message द्वारा की जाती है। आप अपने account को Google  Main ID  से भी जोड़ सकते है (यह मेरे लिए अपने आप हो गया )या उससे अलग भी रह सकते हैं। Whatsapp की तरह इसमें Favourities नहीं है बल्कि ये आपकी  कांटेक्ट लिस्ट से उन नंबर्स को  पहले दर्शाता हैं जिन्होंने Google Allo App  को install किया है। अगर आपके किसी Contact ने Google Allo  को install नहीं किया तो दो चीज़े होगी जो काफी रोचक है पहली अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को मैसेज करते हैं तो उसे आपके नाम के साथ एक मैसेज होगा और साथ ही Google Allo App Download करने का लिंक भी होगा अगर वो चाहे तो एप्प को Download कर सकते है या SMS के जरिये भी रिप्लाई कर सकते हैं। 

Google Assistant क्या है ?






गूगल सहायक से बात करने के दो तरीके हैं। आप सीधे उस पर चैट कर सकते हैं, या आप "@Google" टाइप करके  अपनी चैट में शामिल होने के लिए यह पूछ सकते हैं।

Should you Install Google Allo Chat App ?


मैंने जैसे की उपर ही कहा "शानदार" अगर आप एक नई चैट एप्प इस्तेमाल करना चाहते हैं या Whatsapp use करके बोर हो चुके है तो जरूर Google Allo Apk प्लेस्टोर से download  करे। 







Google #Allo Chat app : Review Google #Allo Chat app : Review Reviewed by Ankita on गुरुवार, सितंबर 22, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...