[entertainment]

+1000 Dekh Pagli Status in Hindi


Dekh Pagli Attitude Status in Hindi (देख पगली)

Collection of dekh pagli attitude images, dekh pagli tera attitude,dekh pagli status in hindi,dekh pagli status for whatsapp,dekh pagli facebook,dekh pagli quotes,dekh pagli meme generator,dekh pagli pic, attitude in hindi,status attitude in english,status attitude wale,status on love,status on life,status attitude marathi,status attitude punjabi,status attitude quotes,पगली.





Dekh Pagli Attitude Status in Hindi (देख पगली)


 
मेरी ‪Style मेरा Attitude Aur‬ मेरी ‎Diwangi‬ तेरी ‎Aukat‬ से बाहार है,
‪#Pagli‬ जिस दिन तु ये ‎जान‬ जायेगी, उस दिन Jaan‬ से जायेगी !! 
#पगली तू सिर्फ #StYLe देख #StAtuS  तो अपना बच्पन से highLEvEl है !! 
#पगली तू अपने इन आँसुओं को #OLX पर बेच
दे क्योंकि मैंने तेरे लिए #FlipCArT से ढेर साड़ी खुशियां
#ordER की हैं !! 
#जान बूझकर लगाया था #दिल मैंने एक #पगली के
साथ,
#बचपन से बहुत #शौक था 'मुझे' #शायरी
लिखने का...!! 
देख #पगली
#ACCiDEnt तो होते रहते है #लोग फिर भी गाड़ी चलाना नहीं छोड़ते ,
वैसे ही #BrEAkUp होते रहते है प्यार करना नहीं छोड़ते !!
देख #पगली
हमें #Whzapp #FaceboOK  पर तलाश
न किया करो हम तो हमेशा तुम्हारे #दिल में #ऑनलाइन रहते है !! 
क्या हुनर है तेरा #पगली
#ScHooL में कोई हमारे बैग से पेंसिल ना चुरा पाया
और तूने #DiREct  सीने से दिल चुरा लिया !! 
तू हमारी बराबरी क्या करेगी #पगली
हम तो #SuB_Way_SURfeR भी #LiVE पटरियों पर खेलते है !! 
सुन #पगली
मेरे #Status मेरी कहानी
इस पे तू क्या तेरे जैसी #लाखों #दीवानी !! 
#पगली
तू
#FacEBOOk की बात कर रही है
हम तो #OLX  पर भी लड़की सैट कर लेते है !! 
जिस दिन वो #पगली मेरी  सलामती की दुआ करती है माँ कसम उस दिन #गोल्ड_FlakE भी जेब में टूट जाती है !! 

देख #पगली
.
मेरे #दिल को यूँ क़ैद ना कर
मैं दिलों का शहज़ादा हूँ तेरे पिंजरे का पंछी नहीं !! 
सुन #पगली
तेरी #मोहब्बत को कभी खेल नहीं समझा
.
वरना
.
खेल तो इतने खेले है कि कभी हारे नहीं !! 




सुन #पगलीतेरे और मेरे बीच में आते होंगे  तेरे #पपा
#BuT_u_DON't_worry_BABY
अपनी सेटिंग करेंगे #गणपति बप्पा !!

सुन  #पगली#सुल्ताण तो हम भी बन सकते थे,
पर,
#आरफा जैसी कोई मिली ही नहीं !!

कितना भी #जानलेवा #fIgURE  क्यों न हो तुम्हारापर सुन #पगलीहमारी तारीफ़ के बिना सब अधूरा है। 

धोखा देने की बात मत कर #पगलीयहाँ #wish पूरी ना होने परलोग भगवान बदल देते हैं तो तू क्या चीज़ है !!

मेरे बाइक की #HoRN सुनकर वो #पगली दौड़ कर घर से बहार आती हैबोलती तो कुछ नहीं पर मन ही मन सोचती होगी" आ गया मेरा #HERO "

#पगली तेरी जैसी #PenDRiVE को हैक करने के लिएभगवान् ने हम जैसे #vIRUs का जन्म दिया है !!

दिल से ख़ुशी हुई उस समय जब उस #पगली ने कहा#Options तो बहुत है पर #Decision सिर्फ तुम हो !!

#मैनें उन #तमाम_लोगों से रिश्ता #तोड़ दिया है,
 #पगली  जो तुम्हें #भूलने की #सलाह दे रहे थे !!






#पगली मेरा प्यार #5_Star_ChoCoLatE जैसा है.
.
एक बार खायेगी तो खो जाएगी !!

सुन #पगली #i-phone की clearity
.
.
और.
.
हमारी personality की दुनिया #Fan है 




#पगली तुझे भूलने के लिए मुझे सिर्फ एक पल चाहिएवो पल जिसे लोग अक्सर मौत कहते है !!

कभी नही कहेंगे आपसे I_Hate_You
हमेशा साथ रहेंगे Me & #You
अगर चला जाऊ दुनिया छोड कर तो  #पगली आसमान मे देख कर कहना
#Stupied #I_Miss_You..

वो #पगली अपने आप कोगली की #बसन्ती होने का#गरूर करती है,
 #नादान,
ये नहीँ जानती कि हमउसी शहर के #गब्बर है !!

#पगली एक #तू है जिसे क़द्रनही हमारीबाकि #तेरी_सहेलिया तो आजभीमेरी #मोहब्बत के #सपने देखतीहै...!!

#पगली प्यार तो तुझ से उसी दिन हो गया थाजब तूने #College मैं कहा था#Last_Bench_pe_mat_Baith_वो_लड़के_तेरे_को_बिगाड़_देंगे !!

देख #पगलीहम अपने #दुश्मनो पर #रहम_करते है#लोग इस बात का केवल #वहम_रखते है !!

तू बस अपने #GHAR की #AnGel है #पगलीआके देख मेरी #City  में हम भी किसी #dEVIL से काम नहीं !

देख #पगलीअब तो #PikACHU भी मिल गया.
.
.
तुम कब मिलोगी !! 

देख #पगली !गाज़र का हलवा और जवानी का जलवादोनों होश उड़ा देते है !!



 रख रख के नफरतों के #बम को दिल में #Pagli
तूने अपने दिल को पाकिस्तान बना लिया !!

 देख #पगली !तू miss भी करेगी , #KISS भी करेगीएक दिन तेरा ये #पागल इतना #Famous होगाकी तू #Facebook पे नहीं #Google पे Search करेगी !!

औकात की तो मत कर #पगली हम वो हैजो दारु भी #Snapdeal  से मंगवाते हैऔरखाली बोतल को #OLX पर बेच देते हैं !!



एक दिन आएगा #पगली जब तू मुझे #Friend_request भेजना चाहेगीपरतेरे पास एक ही #option होगा #follow_me
#बस दुआ में याद रखना 



तू हमारी बराबरी क्या करेगी#पगलीहम तो मच्छर भी बन्दूक से मारते हैं !!


 गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामाऔर एक उस #पगली लड़की का बात-बात पर रूठ जाना,
...
मुझे आज तक समझ नही आया !!

देख #पगली  !बन्दे के पास इज़्ज़त होनी चाहिएपैसा तो #Sunny_Leone के पास भी है !!

देख #पगली !Facebook  परNot_Working_i_am_dad's_Princess
लिखने से औकात नहीं बदल जाती !!



देख #Pagli !
लड़की हो तो I_love_you बोलने वाली वरना#Take_care तो #Garnier भी बोलता है !!



सुन #Pagli तुझे ऐसा Pyar करूँगा कि ,
तेरे Hotho  की Lipstick
बिगड़ेगी ,
But Promise तेरे आँखो #का kAjAL कभीनहीं  बिगड़ने   Dunga.

सुनो #पगली तू #нσт
होगी...........अपनी खुद की नज़र मे,
पर जरा बाहर नज़र घुमाके देखहम भी #ѕMARTहैपुरी #ρυвℓι(  की नज़र मे  !!

सुन #पगलीहम तो तुझसे इतना प्यार करते हैं कितेरे नाम की सारी लड़कियों को #Friend_request send कर देते है  !!



बहुत रोयेगी #पगली उस दिन जब मै याद आऊगा कि कोई था,
पागल जो सिर्फ मेरे लिये  पागल था !!
देख #पगली !प्यार करता हूँ तुझसे वरना#Timepass तो #CandyCrush  भी करवा देता है !!



 देख #Pagli !
तेरी #Smile मुझे #Confuse कर देती हैपूरा दिन समज़ नहीं आता कि ,
हंस के देख रही थी या देख कर हंस रही थी !!


मुद्दतों इंतज़ार के बाद बड़ी हिम्मत से हमने उसे बताया'हमें' #AAP पसंद हो# पगली बड़ी NAसमज निकलीबोली : मुझे #भाजपा  !!

मैने उस #पगली को #PropOsE कियावो #हंसकर जाने लगी  मैं  बोला कुछ तो बता के जा,
 # Pagli बोली जा दे दे. ............PΔRτΥ अपने  दोस्तो को  !!

देख #पगलीभले ही #India मे‪#FOGG चल रहा होमगरदिल में मेरे तोतुम ही चल रहे हो !!



देख #Pagli
जो व्यक्ति #ATM से भी निकले पैसे को गिनता हैवो BC किसी पे विश्वास नहीं कर सकता !!

देख #पगली
सीगरेट पीने से #कैन्सरतब तक नही होता
.
जब तक #घर वाले#पीते हुए ना #देख ले !!

"मौत" से तो दुनिया मरती है #पगली...हम तो आशिक हैंतेरी दिवानगी से मरेंगे !!

इतना #Attitude मत दिखा #पगलीजिस #Powderसे तू #MaKeuP करती हैउस #Powder से तो मैं #CaRRoM #खेलता हूँ !!

मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी  किया था लेकिन,
अब तो वो #पगली मेरा #Surname चोरी करने की प्लानिंग में है !!

एक बार उस  #पगली Ne Pucha,"तुम्हे क्या बनना है ???
.
मैंने प्यार से बोला ,"मुझे सिर्फ .......#Tumhara ,Ban_Na He.!!

मुझे तुझसे कुछ नही चाहिए #पगली बस मेरी चिता को आग लगाने का मौका तेरे बच्चो को देना चाहता हूँ !!

#कंप्यूटर के जैसा #दिमाग थामेरा.......#पगली ने #luv_u _♥_luv u कर के #हैंग करदिया..........!! 

 कर दिया उस #पगली ने #blocK मुझे #Attitude में आ के ?
और अब #हाल ☺ #पूछती है मेरा #Fake#id बना के

#पगली तूने अभी मेरा Ranveer Kapoor देखा है Shakti Kapoor नहीं !!
वो पगली पूरी #Life अपनी #Image बनाने में रह गयीऔर हम पूरी #Gallery बना गए !!

 मै #SingLe ही ठीक हुं ☆★ क्योकी •••#BabY नीनी नहीं आ लही Plz #Call कलो ना 1 am ★☆ ये हमसे ना हो पाएगा !!

देख पगली !इस दुनिया में दो ही चीज़ों की #value हैएक #ज़मीनों की और दूसरी हम जैसे #कमीनो की !!



हम वो #Engineer  नहीं जिनके हाथों में लोहे से छाले पड़ जाते हैंहम तो उन में से हैं जो #Welding_torch  से #सिग्रेट जलाते है !! #Engineer 

#पगली मेरी #City में नहीं चलेंगे तेरे #Drama
यहाँहम इतना #Famous हैं जितने #USA में #Obama !!

सुन #पगली आज भले ही में तुझेबहोत #Funny लग रहा हु,
लेकिन एक बात याद रखनाजिसपर लोग हसते हैं ,
वही #इतिहास रचते हैं !!

#Oyɛ #पगली सुन#तेरे #ɳɑ कहने से कुछ नहीं होता हैतू कल भी मेरी थी #ɑɑʝ भी है और कल भी रहेगी !!

#Attitude तो अपना भी खतरनाक है #पगली...जिसे भुला दिया सो भुला दिया..फिर एक  ही शब्द यादरहता है..!!#Who_r_U

देख #पगली  चाहते तो तुझे फिर अपना लेतेलेकिन तूने #English की एक कहावत तो सुनी होगीLove_is_easy But I_am_busy
बस दुआ में याद रखना #NEXT 

जानबूझ कर तोड देता था मैँअपनी पेन्सिल की नोकक्योकि,,
#Class मेँ उस #पगली से #शार्पनरमाँगने का मज़ा ही कुछ और होता था !!

चाहने  की बात मत कर #Pagli मैं  तुझे तब से चाहता हूँजब तू मेरे घर #शक्तिमान  देखने आती थी !!

देख #पगली मेरे दिल की #Window में #Photo अपनी ही पाएगीचाहे लाख खेल # Imotions से. .
.
.
<. >
पर#I_Love_You कह के जायेगी !!

इतना  भी मत हँस #पगली कि तेरेगालो के गढ्ढों  कोदेख किसी  का दिल  पंचर हो जाये !!



#पगलीतू  मैसेज_रिप्लाई_की बात करती हैंमें तो एग्जाम_में_भीQuestion_सीन करके#छोड़_देता_हूँ...



चल चलें #पगली "कहीं" मिल कर इस दुनिया से दूर,
जहाँ मैं तेरा सेट मैक्स बन जाऊँऔर तू मेरी सूर्यवशंम !!



माना #तेरी_गाडी स्टार है।मुझे कम नासमझ #पगली तेरा#आशिक भी #SupersTAr है !!
  #पगली #कौन कहता है तस्वीरें जुआ नहीं  खेलतीहज़ारो लडकियों ने #दिल_हारे है मेरी_सूरत देखकर !!


 तेवर तो हमें भी दिखाने आते हैं#पगली ,,,
पर #Mummy ने मना किया हैकि मेरी #बहू कभी रोनी नहीं चाहिए !!



बुरा कैसे बन गया #पगलीदर्द लिखता हुँ किसी को देता तो नही !!



अपना #AtTitUdE सम्भाल के रख #पगली सब हमें ही दिखाएगी तो #दहेज मे क्या लाएगी !!



#पगली  #प्यार हो गया तुमसे वरना दोस्ती तो हमारी भी #नोबिता और #सीजुका जैसी से  ही थी !!








देख #पगली बस जी रहे है,सिर्फ तुझे #Online देखकर वरना इस दुनिया को हम अपना #Last_Seen कब का दिखा चुके होते !!



मेरे लिए आज भी थोड़ा सा ,वक्त खर्च करती हैवो #पगली आज भी #fb #Twitter पर आकर मुझे #Search करती है !!


मेरा  खुद का #ATTITUDE कंट्रोल नहीं होता #पगलीतेरा कहा से #Adjust  करू !!

कुछ तो बात होगी उस  #पगली में जो मेरा दिल उस पर आ गया । वरना  तो में खुद ही इतना #Selfish हूँकी अपने ही जीने की #Duaa नही करता !!


 हमसे #S€TTing करने की #waiTing ना कर #पगलीहम तो #day_by_day #update होते रहते है !!


 तुझसे अच्छी' तो मेरे - गांव की खटारा बस थी#पगलीजिस पर 'लिखा' था #लो_मैं_फिर__गई !!

मै तो #class मे जान बूझ कर#शैतानी करता था।ताकि #Techear मुझे #Black_board के पास खड़ा कर देऔर मै तुझ #पगली को देखता रहूँ !!


 उसकी नादानी तो देखो यारो पगली मेरे ही#Status को अपने #Whatsapp में लगा कर मुझे ही जला रही है !!



Tags :- dekh pagli attitude images, dekh pagli tera attitude, dekh pagli status in hindi,dekh pagli status for whatsapp,dekh pagli facebook, dekh pagli quotes,dekh pagli meme generator,dekh pagli pic,attitude in hindi,status attitude in english,status attitude wale,status on love,status on life,status attitude marathi, status attitude punjabi,status attitude quotes,पगली.



+1000 Dekh Pagli Status in Hindi +1000 Dekh Pagli Status in Hindi Reviewed by Ankita on शुक्रवार, सितंबर 23, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...