[entertainment]

श्रीदेवी नहीं चाहती उनकी बेटी जानवी कपूर फिल्मों में काम करे

खुद 13 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही श्रीदेवी ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दिए एक बयान से  सबको चौका दिया। जहाँ एक तरफ सारा अली खान  के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं वहीँ दूसरी तरफ अभिनेत्री श्रीदेवी नहीं चाहती उनकी बेटी जानवी बॉलीवुड में काम करें। 

जानवी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी
(जानवी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी)
अगर बात  करें खुद श्रीदेवी को तो वे स्वयं 13 साल की उम्र से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। लेकिन वो नहीं चाहती की उनकी बेटियां बॉलीवुड में काम करे। अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' के प्रोमशन के दौरान श्रीदेवी ने अपनी बेटी जानवी को लेकर जो कहा उसने सबको चौका दिया , श्रीदेवी ने कहा ," जानवी फिल्म  (Soty 2) में काम करना चाहती थी लेकिन मैं इसके पक्ष में नहीं थी। मैं यह नहीं कह रही कि बॉलीवुड बुरा है मैं आज जो भी हूँ बॉलीवुड की वजह से हूँ लेकिन बतौर माँ मैं नहीं चाहूंगी कि जानवी फिल्मों में काम करे बजाये इसके मैं चाहूंगी कि वो शादी कर ।ले लेकिन अगर फिर भी जानवी फिल्मों में काम करना चाहती है तो मुझे ख़ुशी और उस पर गर्व होगा।  "
जानवी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी
(जानवी कपूर और अभिनेत्री श्रीदेवी)
 अब बात करें जानवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो पहले खबरें आ रही थी कि जानवी , ईशान खटटर और सारा अली खान फिल्म " स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर -2 "से डेब्यू करेंगे लेकिन जब अब सारा फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड  डेब्यू करने जा रही हैं वहीँ अब जानवी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली मराठी ब्लॉकबस्टर 'शायराट'  के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगी लेकिन बेटी को लेकर श्रीदेवी के इस ब्यान ने सबको चौंका दिया। 
श्रीदेवी नहीं चाहती उनकी बेटी जानवी कपूर फिल्मों में काम करे श्रीदेवी नहीं चाहती उनकी बेटी जानवी कपूर फिल्मों में काम करे Reviewed by Ankita on मंगलवार, जून 20, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...