[entertainment]

ये हैं भारतीय टीवी की टॉप 10 ग्लैमरस अभिनेत्रियां

भारतीय टीवी पर साधारण साड़ी और अमूमन सूट में नज़र आने वाली अभिनेत्रियाँ असल जिंदगी में बहूत ग्लैमरस  हैं  लेकिन इनका ये अवतार आम दर्शक देख नहीं पाते हैं । आज इस पोस्ट में हम शेयर करने जा रहे हैं भारतीय टीवी की टॉप 10 ग्ल्मर्स अभिनेत्रियों की सूची :-

ये हैं भारतीय टीवी की टॉप 10 ग्लैमरस अभिनेत्रियां 

सूचि इस प्रकार है :-

निया शर्मा
निया शर्मा
निया शर्मा जानी मानी भारतीय टीवी अभिनेत्री हैं । धारावाहिक ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से निया शर्मा को काफी लोकप्रियता मिली । बात करें इस खूबसूरत अदाकारा के अभिनय कैरियर की तो धारावाहिक काली- एक अग्निपरीक्षा से उन्होंने शुरुवात की थी । निया शर्मा भारतीय टीवी की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार है जो निजी जिंदगी में बेहदग्लैमरस  हैं और टॉप 10 ग्लैमरस  अभिनेत्रियों की इस सूची में नंबर एक पायदान पर हैं ।
करिश्मा तन्ना 
करिश्मा तन्ना
क्यूंकि सास भी कभी बहू थी धारावाहिक से फेमस हुई करिश्मा भारतीय टीवी की स्टाइल सेंसेशन हैं । टीवी के अलावा करिश्मा तन्ना ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं । आजकल करिश्मा लाइफ ओके के धारावाहिक 'नागार्जुन –एक योद्धा' में नागिन का किरदार निभा रही हैं । 
आकांक्षा सिंह 
आकांक्षा सिंह 
ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा धारावाहिक में एक विधवा औरत के किरदार से यह अभिनेत्री काफी फेमस हुई । निजी जिंदगी की बात करें तो आकांक्षा काफी चीयरफुल और ग्लैमरस  हैं जिसका सबूत हैं ये तस्वीरें ।
कश्मीरा शाह 
कश्मीरा शाह 
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री करिश्मा शाह को भारतीय टीवी में काम करते हुए एक लम्बा अरसा हो गया है । 6 साल तक कॉमेडियन कृष्णा को डेट करने बाद दोनों ने शादी कर ली हालांकि कभी कभी कश्मीरा शाह ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जो दर्शकों को दांतों तले उंगलियाँ चबाने को मजबूर कर देती हैं ।
सोनारिका भदोरिया
सोनारिका भदोरिया
टीवी धारावाहिक तुम देना साथ मेरा से सोनारिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की लेकिन धारावाहिक देवों  के देव से सोनारिका को काफी लोकप्रियता मिली ।इसके अलावा सोनारिका कुछ एक तेलुगु फिल्में भी कर चुकी हैं ।
रुबीना दिलाइक 
रुबीना दिलाइक 
रुबीना का नाम भारतीय टीवी की उन चंद अभिनेत्रियों में शुमार है जो निजी जिंदगी में बेहद ग्लैमरस  हैं ।रुबीना देवों के देव महादेव और ससुराल सिमर का जैसे धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं ।
नितिभा कॉल 
नितिभा कॉल
गूगल जैसी बड़ी कंपनी की जॉब छोड़ कर नितिभा ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री मारी तो सबको भौंचक्का कर दिया 23 वर्षीय नितिभा मूल रूप से कश्मीर की रहने वाली हैं और अक्सर अपने ग्लैमरस   अवतार के कारण सुर्ख़ियों  में रहती हैं ।
श्वेता तिवारी 
श्वेता तिवारी 
धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की ‘ से श्वेता तिवारी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी ।श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन -4 की विजेता भी रह चुकी हैं ।
लोपमुद्रा राउत 
लोपमुद्रा राउत 
बिग बॉस सीजन दस में लोपामुद्रा राउत वाकिय ही कमाल लग रही थी और आजकल स्पेन में 'खतरों के खिलाडी की शूटिंग' में व्यस्त हैं । लोपामुद्रा राउत एक इलेक्ट्रिकल इंजिनियर भी हैं ।
नेहा धूपिया 
नेहा धूपिया
फिल्मों से ब्रेक लेकर आजकल नेहा एमटीवी शो रोडिज में बतौर जज नार आ रही ।

तो आपको टॉप १० ग्लैमरस अभिनेत्रियों की यह लिस्ट कैसी लगी कमेंट करके अवश्य बताएं। 
ये हैं भारतीय टीवी की टॉप 10 ग्लैमरस अभिनेत्रियां ये हैं भारतीय टीवी की टॉप 10 ग्लैमरस अभिनेत्रियां Reviewed by Ankita on रविवार, मई 28, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...