[entertainment]

अब 27 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ रोमांस करेंगे आमिर खान

फिल्म दंगल में फातिमा सना शेख आमिर खान की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं और अब खबरें आ रही हैं की आने फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में फातिमा आमिर के अपोजिट नज़र आएँगी । तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को आमिर और सहना शेख की जोड़ी कितना पसंद आती है । उम्र की बात करें तो फातिमा आमिर खान से 27 साल छोटी हैं । जहाँ आमिर खान 52 साल के हो चुके हैं वहीँ फातिमा की उम्र अभी 25 साल है ।






27 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस  करेंगे आमिर खान  (Image : deccanchronicle.com)






यूं तो आमिर खान, फातिमा सना शेख के दोस्त , फिलोस्फेर और गाइड भी हैं । फातिमा प्यार मोहब्बत से जुडी बातें उनके साथ शेयर करती हैं और उनका सलाह मशवरा भी लेती हैं ।

दंगल में एक साथ काम कर चुके आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा सना शेख जल्द ही एक और फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं । इस फिल्म के लिए सना शेख को आमिर खान के अपोजिट फिल्म में लिया जा सकता है ।आमिर सना के मेंटर भी है और दोस्त भी । फातिमा के अनुसार ,’ मैं एक साल से भी अधिक समय तक आमिर सर की ट्रेनी रही हूँ । मैं उनके साथ कोई भी बात शेयर कर सकती हूँ । मैं लव –रिलेशनशिप से जुडी बातों में भी उनकी सलाह लेती हूँ ।अगर मुझे कोई पसंद है तो मैं वो भी भी मैं उन्हें बता सकती हूँ । मैंने अपने काम में भी सब कुछ उन्ही से सीखा है ।’






 फातिमा सना शेख  (Image : Instagram)

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में फातिमा उनके साथ रोमांस फरमाती नज़र आ सकती हैं लेकिन आमिर पत्नी किरण राव के अनुसार अगर फातिमा को फिल्म में लिया जाता है तो यह पूर्णत मेरिट के आधार पर होगा । 
अब 27 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ रोमांस करेंगे आमिर खान अब 27 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ रोमांस  करेंगे आमिर खान Reviewed by Ankita on गुरुवार, मई 25, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...