[entertainment]

धूम्रपान के मामले में किसी से कम नहीं हैं ये अभिनेत्रियां

धूम्रपान करने के ख़तरनाक नुकसान हम सभी जानते हैं परंतु फिर भी अपनी जान को दांव  पर रख कर कश लगाना नहीं छोड़ते। बॉलीवुड भी धूम्रपान की लत से अछूता नहीं है कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हें सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान करते देख जा चूका है।  आज इस सूचि में हम नजर डालेंगे ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर :-


धूम्रपान के मामले में किसी से कम नहीं हैं ये अभिनेत्रियां 


10.सुष्मिता सेन 



पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन को हम सब ने फिल्मों में धूम्रपान करती लड़की के किरदारों में देख है और सभी सोचते हैं की यह मात्र फिल्म का हिस्सा है पर दरअसल सुष्मिता सेन असल जिंदगी में भी धूम्रपान करती हैं। 

9. कोंकणा सेन शर्मा 



एक प्रभावशाली अदाकारा और लीग से हटकर रोले करने वाली कोंकणा सेन शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि वह एक चैन स्मोकर हैं और कभी भी धूम्रपान करना नहीं छोड़ सकती। 

8. मनीषा कोइराला 



90 के दशक में रंगीला , और मन जैसी फिल्मों से ख्याति पाने वाली मनीषा कोइराला बॉलीवुड एक लोकप्रिय अभिनेत्री है। वह असल जिंदगी में धूम्रपान की अभ्यस्त है जिसका प्रमाण उनकी शादी की तस्वीर जिसमें वो धूम्रपान करती दिखाई दे रहीं है। हालांकि मनीष कोइराला ने इस  नहीं स्वीकार किया और यह कई वर्षों तक विवाद का विषय  भी बना रहा। 

7. कंगना रनौत 



बहु प्रतिभाशाली अभिनेत्री और बॉलीवुड दिवा कंगना रनौत भी धूम्रपान की अभ्यस्त हैं।  उन्हें कई बार सार्वजानिक स्थानों पर धूम्रपान करते देख जा चूका हैं। ऐसे भी अफवाहें हैं कि कंगना सिग्रेट के अलावा शराब की आदी हैं। शायद इसीलिए वो एक शराबी  धूम्रपान करने वाली लड़की के किरदारों को इतनी संजीदगी से परदे पर निभा पाती हैं। 

6. अमीषा पटेल 







ऋतिक रोशन के साथ कहो ना  प्यार है  से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली अमीषा पटेल को पहली ही फिल्म से बहूत सराहना मिली। कई मीडिया इवेंट और लोगों ने इस बात को माना है की अमीषा पटेल असल ज़िन्दगी में भी धूम्रपान करती हैं। 

5. करिश्मा तन्ना 



करिश्मा तन्ना एक बॉलीवुड और टीवी अदाकारा है वे बिग बॉस की भी कंटेस्टेन्ट रह चुकी हैं। उनकी धूम्रपान की लत का खुलासा बिग बॉस सीजन 8 के उनके एक सह प्रतिभागी ने किया था। ऐसा भी कहा जाता है की तन्ना एक चैन स्मोकर हैं और सिगरेट का पैकेट हमेशा उनके बैग में रहता है। 

4. सुमोना चक्रवर्ती 



कॉमेडी नाइट्स विध कपिल और द कपिल शर्मा शो से सफलता  ऊंचाइयों को छूने वाली यह अदाकारा भी किसी से कम नहीं है और कई बार इन्हें कपिल शर्मा के सेट पर समॉकिंग करते देख गया है जिसके कुछ वीडियोस भी काफी वायरल  हुए। 

3. सोनाली राउत 



सोनाली राउत भी बिग बॉस सीजन 8 की प्रतिभागी रह चुकी हैं। उनकी धूम्रपान की आदत का खुलासा बिग बॉस सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी ने एक इंटरव्यू में किआ " सोनाली अक्सर बिना झिझक के  कैमरा के सामने धूम्रपान किया करती थी "

2. तनीषा







अपने माँ के नक़्शे कदम पर चलते हुए इस अदाकारा ने भी सिगरेट का साथ नहीं छोड़ा। तनीषा मशहूर  अदाकारा तनूजा की बेटी हैं। उनकी धूम्रपान की लत का खुलासा बिग बॉस सीजन 7 में हुआ। 

1. मल्लिका शेरावत 




खुले विचारों वाली इस अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस अवतारों के लिए जाना जाता हैं ऐसी भी अफवाही हैं की मल्लिका असल जिंदगी में धूम्रपान और शराब की आदि हैं। 









धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है और इससे कर्क रोग होता है। 



धूम्रपान के मामले में किसी से कम नहीं हैं ये अभिनेत्रियां धूम्रपान के मामले में किसी से कम नहीं हैं ये अभिनेत्रियां Reviewed by Ankita on बुधवार, दिसंबर 28, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...