[entertainment]

दीपिका पादुकोण के प्रेरणादायक विचार हिंदी में

दीपिका पादुकोण एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और मॉडल है, और वर्तमान में वह फ़िल्म जगत की सबसे और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री है, उन्होंने हिंदी फिल्मो से ही अपने करियर की शुरुवात की थी और फ़िल्म जगत में उन्हें कई पुरस्कार भी मीले जिनमे तीन फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल है। दीपिका पादुकोण  यूँ तो बहूत शर्मीली स्वाभाव की है लेकिन सामाजिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय रखती है यह उन्हें बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से अलग करता है आइये पढ़े दीपिका पादुकोण के विचार जो एक प्रेरणास्त्रोत है :-







दीपिका पादुकोण के प्रेरणादायक विचार हिंदी में ( Deepika Padikone's Inspiration Quotes in Hindi)

 दीपिका पदुकोण  के बारें में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल और जवाब 
जन्मतिथि : 5  जनवरी , 1986 
जन्मस्थान :कोपेहेगन, डेनमार्क 
पिता : प्रकाश पादुकोण 
माता : उज्ज्वला पादुकोण 

Quotes :-

मैं लोगों पर बहूत जल्दी भरोसा करती हूँ , शायद इसीलिए मेरे माता पिता मेरी बहूत ज्यादा चिंता करते है। 

मैं खाने की बहुत शौक़ीन हूँ ,मैं हर आधे घंटे में कुछ ना कुछ कहती हूँ यही मेरी दमकती त्वचा का राज़ है। 







मेरे बहूत सारे दोस्त है ,लेकिन फिर भी मुझे सबसे ज्यादा दर अकेलेपन से लगता है ,मुम्बई में मैं अपने परिवार को बहुत याद करती हूँ , जब आपको अकेले रहना पड़ता है यह एक डरवाने सपने की तरह होता है। 

मुझे सबसे अच्छा तब लगता है जब आप कोई किरदार स्क्रीन पर निभाते है और लोग आपको उस किरदार से जोड़कर देखते हैं इससे अच्छा एहसास दुनिया में नहीं हो सकता। 

मेरी पसंद मेरी उँगलियों के निशान की तरह है यह मुझे सबसे अलग करते हैं। 

मैं जल्दी हार नहीं मानती क्योंकि मैं एक खेल पृष्ठभूमि से हूँ , मैं बहुत जुझारू हूँ। 

मैं ध्यान केंद्रित करती हूँ , सांस छोड़ती हूँ यह मेरे बस में नहीं है, मैं सिर्फ सकारात्मक सोच सकती हूँ। 

मेरा हमेशा मानना है की दो लोगों के बीच सामंजश्य बनाया नहीं जा सकता , या तो ये कुदरती तौर पर होता या नहीं , स्क्रिप्ट सिर्फ इसे बढ़ा  सकती है। 

रिलेशनशिप है या नहीं , मेरा मानना है कि लोगों को मेरी निजी ज़िन्दगी के बारें में इतना जानने की जरूरत नहीं है। 

भारत मेरा घर   है ,और यह कभी बदलने वाला नहीं। 

मुझे प्यार की जरूरत है , अपने रिश्तों में शांति और स्थिरता की जरूरत है , मैं किसी अस्थिर रिश्ते में नहीं रह सकती। 






दीपिका पादुकोण के प्रेरणादायक विचार हिंदी में दीपिका पादुकोण के प्रेरणादायक विचार हिंदी में Reviewed by Ankita on गुरुवार, दिसंबर 22, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...