[entertainment]

Romantic Shayari For Boyfriend

Romantic Shayari For Boyfriend

Collection of Romantic Sms Shayari In Hindi For Boyfriend, Romantic Shayari For Bf, Short Romantic Hindi Shayari For Boyfriend, Romantic Long Shayari For Boyfriend, Special Romantic Shayari On Hothon Se Tumhe Aaj, Romantic Hindi Shayari Sms Tujh Apna Banayenge, Love Shayari For Him in Hindi 140 Characters, Love Shayari For Boyfriend/BF, Broken Heart Love Shayari For Him, Funny Love Shayari For Him in Hindi, Very Sad Love Shayari For Him.






Romantic Sms Shayari In Hindi For Boyfriend




सफर वहीँ तक है जहाँ तक तुम हो ,
नज़र वहीँ तक है जहाँ तक तुम हो ,
फूल बहुत देखे है इस गुलशन में ,
ख़ुशबू वहीँ तक है जहाँ तक तुम हो ! 
इस बारिश के मौसम में अजीब सी कशिश है,
चाहते हुये भी कोई शिद्दत से याद आता है !

चल ही पड़े हैं तो ये जान लीजिए हुजुर,
इश्क़ की राह में मनमर्जियाँ नहीं चलतीं ! 
ज़िन्दगी भर वो गिला करते रहे तक़दीर से
जो चिपक कर रह गए दीवार पर तस्वीर से !

मैं  नहीं हूँ बेवफा मेरा ऐतबार कर ले,
दे दे मुझे मौत या फिर प्यार कर ले !

बस दुआए दो मुझे मेरे लिए कोई क़ुर्बानियाँ नहीं
मुझे परेशानियाँ पसंद है किसी की मेहरबानियां नहीं !

Romantic Shayari For Bf On Life 


चलो कुछ इस तरह से बैठ कर सुलझा ले मसलों को
ना हम जीते ना तुम हारो, ना हम हारे ना तुम जीतो !

क्या नाम दू मैं इस दीवानगी को ,
दिल की बेचैनिया तड़पने लगी है ,
बताओ क्या कह इस रवानगी से ,
जो हर पल तुझे बुलाने लगी है !

मुझे तुमसे मोहब्बत हो गई है ,
ये दुनिया खूबसूरत हो गई है ,
खुदा से रोज़ तुम्हे मांगती हूँ ,
मेरी चाहत मेरी इबादत हो गई है !

Short Romantic Hindi Shayari For Boyfriend


तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है ,
तेरी हर मुस्कान से खुशी मिली है ,
मुस्कुराते रहना इसी तरह हमेशा ,
क्योंकि तेरी इस मुस्कान में मेरी जान बसी है !

राह ऐसी हो की चलने पर मज़बूर हो जाये ,
चाहत ऐसी हो की वो सोचने पर मज़बूर हो जाए ,
भले न मिले हमें वो अभी ,
पर इंतज़ार ऐसा हो की वो आने पे मज़बूर हो जाए !

तेरे नाम को होंठो पे सजाया है मैंने ,
तेरी रूह को अपने दिल में बसाया है  मैंने ,
दुनिया तुम्हे ढूंढते ढूंढते  हो जाएगी पागल ,
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने !

Romantic Long Shayari For Boyfriend








जानते हो फिर भी अजनबी बनते हो ,
इस तरह हमें परेशान  करते हो,
पूछते हो तुम्हे क्या पसंद है ,
जवाब तुम हो फिर भी सवाल करते हो !

मोहब्बत से अपनी सवारूँ तुझे ,
बाँहों में लेकर दिल में उतारू तुझे ,
बसा के तुझे अपनी आँखों में ,
इश्क़ अपना बना लूँ तुझे !

Love Shayari For Him in Hindi 









शिद्दत से चाहते है तुझे ,
बस तेरे प्यार की तमन्ना करते है ,
जान निसार कर दे तुझ पर अपनी ,
इतनी हम तुझसे मोहब्बत करते हैं ,
करते है हर लम्हा खुद से दुआ ,
और हर दुआ में तुझे अपना बनाने की दुआ करते है !


सपनो की तरह तुझे सजा के रखूँ ,
बाँहों में अपनी छुपा के रखू ,
मोहब्बत करूँ तुझे बेपनाह ,
और हरदम तुझे अपना बना के रखूं !

Love Shayari For Boyfriend/BF



होठों से तुम्हे आज चु लूँ इस तरह ,
और डूब कर प्यार के नशे में तुमसे इज़हार कर लूँ ,
सिमट जाओ आज की रात मेरी बाँहों में सनम ,
और सारी हसरतें पूरी आज कर लूँ !


तुझे हद से ज्यादा हम चाहेंगे ,
तुझे दिल में अपने बसाएंगे ,
कर के इश्क़ का इज़हार ,
तुझे अपना हम बनाएगें !

Broken Heart Love Shayari For Him



सोचती हूँ कभी तेरे दिल में उत्तर कर देखूँ ,
कौन  बसा है  तेरे दिल में जो मुझे बसने नहीं देता !

कुछ याद करके जलना  अजीब लगता है ,
धीरे से पिघलना अजीब लगता है ,
औरों के बदलने से मुझे फर्क नहीं पड़ता ,
कुछ बदलना अजीब लगता है !




Tags :-Romantic Sms Shayari In Hindi For Boyfriend, Romantic Shayari For Bf, Short Romantic Hindi Shayari For Boyfriend, Romantic Long Shayari For Boyfriend, Special Romantic Shayari On Hothon Se Tumhe Aaj, Romantic Hindi Shayari Sms Tujh Apna Banayenge, Love Shayari For Him in Hindi 140 Characters, Love Shayari For Boyfriend/BF, Broken Heart Love Shayari For Him, Funny Love Shayari For Him in Hindi, Very Sad Love Shayari For Him. 

Romantic Shayari For Boyfriend Romantic Shayari For Boyfriend Reviewed by Ankita on गुरुवार, जुलाई 28, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...