[entertainment]

तू सूरज मैं सांझ पिया जी की मधुरा नायक निजी जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस देखें तस्वीरें

मधुरा नायक ने मनोरंजन इंडस्ट्री में शुरुआत गायक ‘शैल ओसवाल’ के गाने ‘उम्र भर ‘ की म्यूजिक विडियो से की थी । इसके बाद मधुरा ने बालाजी टेलेफिल्म्स का दामन पकड़ लिया और 4 साल बालाजी टेलेफिल्म्स से जुड़ी रही । 
(मधुरा नायक)
बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ मधुरा ने 'कहानी घर घर की' , ‘कहे ना कहे’ , ‘सपना बबूल का बिदाई’ , क’ किस देश में है मेरा दिल ‘ जैसे लोकप्रिय धारवाहिक किये । 
(मधुरा नायक)
2009 में को-स्टार करण कुंद्रा के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में आई थी । सूत्रों की मानें तो मधुरा करण को डेट कर रही थी लेकिन कुछ ही समय में दोनों अलग होगये और दोनों के लिंकुप की कोई खबर मीडिया में नहीं आई । 
(मधुरा नायक)
टीवी धारावाहिकों से कमाई की बात करें तो मधुरा एक एपिसोड के लिए तगड़ा चार्ज करती हैं उनकी प्रति एपिसोड फीस 25 हज़ार रूपए से 30 हज़ार रूपए है । 
(मधुरा नायक)
आजकल मधुरा नायक स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी ‘ में पालोमी का किरदार निभा रही है । यह धारावाहिक स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘दिया और बाती हम’ का सीक्वल है । 10 जून को यह धारावाहिक अपने 60 एपिसोड पुरे कर लेगा लेकिन उससे पहले ही मधुरा नायक अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में हैं । 
तू सूरज मैं सांझ पिया जी की मधुरा नायक निजी जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस देखें तस्वीरें तू सूरज मैं सांझ पिया जी की मधुरा नायक निजी जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस देखें तस्वीरें Reviewed by Ankita on मंगलवार, जून 06, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...