[entertainment]

कैटरीना कैफ से पहले भी इन 6 अभिनेत्रियों से जुड़ चूका है रणबीर कपूर का नाम

एंटरटेनमेंट डेस्क । बॉलीवुड के सांवरिया बॉय रणवीर कपूर अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड्स और अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। दिगज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे अपनी फ़िल्म बचना ए हसीनो की प्लेबॉय इमेज को असल ज़िन्दगी में उसी तरह जीते है शायद इसीलिए बहूत सी अभिनेत्रयों को डेट कर चुके है लेकिन माना जाता है कि रणवीर कैटरीना कैफ के अलावा किसी भी अभिनेत्री के प्रति इतना सीरियस नहीं थे , 2015 में उनके ब्रेकअप की खबरें भी आयी तो कभी एक साथ छुटियाँ मनाने की , आज इस पोस्ट में हम उन अभिनेत्रियों की एक सुच शेयर करेंगे जिनसे सांवरिया बॉय का नाम जुड़ चूका है :-

कैटरीना कैफ से पहले भी इन 6 अभिनेत्रियों से जुड़ चूका है रणबीर कपूर का नाम 


1. अवंतिका मलिक 


जी हाँ आज अवंतिका मलिक इमरान खान  बीवी है लेकिन किसी समय सांवरिया बॉय भी अवंतिका पर फ़िदा थे। उन्हें कई बार अवंतिका मालिक की फ़िल्म जस्ट मोहब्बतां के सेट्स पर देख गया लेकिन अवंतिका मलिक रणबीर को लेकर इतनी उत्साहित नहीं थी इसीलिए उन्होंने बाद में अभिनेता इमरान खान के साथ शादी की। 

2. सोनम कपूर 


रणवीर और सोनम दोनों ने ही बॉलीवुड में डेब्यू एक ही फिल्म सांवरिया से किया और दोनों के क्लोज़अप की भी खबरें भी कई अख़बारों की हेडलाइंस बनी लेकिन दोनों ने ही इस रिश्ते से इनकार किया। 

3. नंदिता महतानी 


नंदिता महतानी  बॉलीवुड की लोकप्रिय सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर है। सांवरिया बॉय रणबीर कपूर नंदिता पर जवानी के दिनों से ही फ़िदा थे और काफी लंबे समय तक उनको डेट भी किया। नंदिता इंडस्ट्रिलिस्ट संजय कपूर की पहली पत्नी हैं, रणवीर ने भले ही कई वर्षों तक नंदिता को डेट किया लेकिन दोनों में 10 साल का ऐज डिफरेंस था इसीलिए शायद यह रिश्ता कामयाब नहीं रहा। 

4. दीपिका पादुकोण 



हर कोई इस रिश्ते से परचित है।माना जाता है की दोनों में बेहद गंभीर सम्बंध थे और दोनों ही शादी करना चाहते थे , रणवीर और दीपिका ने 3 वर्षों (2007-2009) तक एक दूसरे को डेट भी किया लेकिन जैसा की सांवरिया बॉय की इमेज है यह रिश्ता भी  नहीं टिक सका। हालांकि मीडिया की मानें तो रणवीर की माँ नीतू कपूर को दोनों की नज़दीकियां पसंद नहीं थी इसलिए दोनों अलग अलग हो गए। 

5. नरगिस फाखरी 


नरगिस अमेरिका की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। रणवीर और नरगिस फिल्म रॉकस्टार में एक साथ आये और रॉकस्टार के सेट से शुरू हुयी केमिस्ट्री  असल ज़िन्दगी तक आ गयी। दीपिका  से ब्रेकअप के बाद खबरें आयी की रणवीर और नरगिस डेट एक दूसरे को कर रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बात को कभी नहीं स्वीकारा हालांकि नरगिस मीडिया में कई बार कह चुकी हैं कि रणवीर उनके लिए बेहद खास हैं।  

6. कैटरीना  कैफ 


अगर दीपिका के बाद रणवीर किसी भी अभिनेत्री के साथ सीरियस थे तो वो थी कटरीना दोनों को लन्दन में एक साथ शॉपिंग करते भी देखा गया  तो कई कैटरीना रणवीर की मां नीतू के साथ नज़र आयी और माना जा रहा था की दोनों ही जल्द शादी कर लेंगे लेकिन जैसा की सांवरिया बोली के साथ होता आया है वर्ष 2016 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। 

7. भारती  मल्होत्रा 


जून 2016 में रणवीर एक बार फिर मीडिया हेडलाइंस बने और इस बार दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड को लेकर। जी  रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और भारती  दोनों रिलेशनशिप में थे परंतु  भर्ती मल्होत्रा एक बार मीडिया  और इस रिश्ते से इनकार कर दिया।  फिलहाल सांवरिया बॉय सिंगल है और आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। 

कैटरीना कैफ से पहले भी इन 6 अभिनेत्रियों से जुड़ चूका है रणबीर कपूर का नाम कैटरीना कैफ से पहले भी इन 6 अभिनेत्रियों से जुड़ चूका है रणबीर कपूर का नाम Reviewed by Ankita on शुक्रवार, फ़रवरी 03, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...