[entertainment]

ये भारतीय क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ी और उनकी Wives

स्पोर्ट्स डेस्क । क्रिकेट भारत में सबसे लोकप्रिय खेल और एक धर्म की तरह है। भारतीय क्रिकेटर्स हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं कभी अपने अंदाज़ को लेकर तो कभी अपने प्रदर्शन को लेकर। आज भारतीय क्रिकेट जिस मुकाम पर है उससे भारतीय क्रिकेट का स्वर्णिम युग कहा जाए तो गलत नहीं होगा। आज हम इस पोस्ट में बात करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों और उनकी वाइव्स के अंदाज़ की जो हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं :-





ये भारतीय क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ी और उनकी Wives 


महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी 


 आज भारतीय क्रिकेट जिस मुकाम पर पहुंचा  है  उसका  सारा श्रेय महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी को जाता है , शांत स्वभाव और आक्रामक सोच से इस खिलाडी ने ICC की सभी ट्रॉफीज अपने नाम की हैं। 4 जुलाई 2010 महेंद्र सिंह धोनी  अपनी प्रेमिका साक्षी धोनी के साथ विवाह सूत्र में बंध गए। 


युवराज सिंह और हेज़ल  कीच 







युवराज सिंह को पूरी दुनिया सिक्सर किंग के नाम से भी जानती है।  2011 के विश्व कप में युवराज सिंह मैन ऑफ़ द सीरीज रहे। 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह ने अभिनेत्री और मॉडल हेज़ल कीच के साथ शादी की। 

रविंद्र जडेजा और रीवा सोलंकी 


भारतीय टीम के सर जडेजा और उनकी बेटरहाफ रीवा सोलंकी को भी इस सूचि से बाहर नहीं किया जा सकता। बेहतरीन आल राउंडर रविंद्र जडेजा ने 17 अप्रैल 2017 को  राजकोट में अपनी मंगेतर रीवा सोलंकी के साथ सात फेरे लिए और एक नई  पारी की शुरुआत की। 

रोहित शर्मा  रितिका सजदेह 


भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा  13 दिसंबर 2015 अपनी बचपन की मित्र रितिका सजदेह के साथ विवाह सूत्र में बाध गए। 

शिखर धवन और आयेशा मुख़र्जी 


बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज़ को गब्बर के नाम से भी जाना जाता है शिखर हमेशा ही अपने लुक्स की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। 2012 में शिखर ने मेलबॉर्न की आयेशा मुख़र्जी के साथ शादी की। 

सुरेश रैना और प्रिया चौधरी 







भारतीय टीम के इस विष्फोटक बल्लेबाज़ ने 3 अप्रैल 2015 को अपनी मंगेतर प्रिया चौधरी के साथ सात फेरे लिए। 

चेतेश्वर पुजारा और पूजा पाबरी 


राहुल द्रविड़ के बाद अगर भारतीय टीम में किसी को द वाल कहा जा सके तो वो हैं चेतेस्वर पुजारा। 13 फरवरी 2013 को चेतेश्वर पुजारा ने अपने मित्र पूजा के साथ विवाह सूत्र में बंध गए। 
ये भारतीय क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ी और उनकी Wives ये भारतीय क्रिकेट के सबसे चर्चित खिलाड़ी और उनकी Wives Reviewed by Ankita on सोमवार, जनवरी 30, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...