[entertainment]

विद्या बालन के प्रेरणादायक विचार हिंदी में ( Inspirational Quotes From Vidya Balan)

पा, परिणीति , डर्टी पिक्चर डेढ़ इश्किया जैसी सुपरहिट फिल्में करनी वाली विद्या बालन को करियर के शुरूआती दिनों में कई उपाक्षयों का सामना करना पड़ा। एक मलयालम निर्देशक ने तो उन्हें अपशगुन कह कर फिल्म रुकने की वजह बताया था।  पर विद्या ने कभी हार नहीं मानी आज विद्या बालन को 1 राष्ट्रीय व् पांच फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड से समानित किआ जा चूका है। 






विद्या बालन के प्रेरणादायक विचार हिंदी में ( Inspirational Quotes From Vidya Balan)


मैं पूरी ज़िन्दगी साड़ी पहन सकती हूँ , मैं साड़ी पहनने के लिए ही  पैदा हुई थी। 

लोग मेरे बारे में क्या सोचते है मुझे इसकी चिंता नहीं ,मैं लोगों के बारे में क्या सोचती हूँ यह मायने रखता है। 






मैं जियो और जीने दो में विश्वास रखती हूँ और यह हर चीज़ पर लागू होता है। 

मैं खाना नहीं बना सकती यहाँ तक कि जब बात जान बचाने की हो। 

सिनेमा लोगों के बारे में है और हम बहुत ही भावुक लोग है , इसीलिए आप भारतीय फिल्मों में उत्तार चढ़ाव और रंगों को देखते है यही भारतीय सिनेमा है। 

एक चित्रकार ने मुझसे कहा कि मैं खुजराहो की तरह हूँ जिसे कोई एक बार देख ले तो भूल नहीं सकता और मेरे लिए यह एक उत्कृष्ठ बात है। 

अगर आपने सही इंसान चुन लिया है तो मैं आपको शादी करने की सलाह दूंगी। 

मैं दूसरों की तरह अपने लक्ष्य परिभाषित नहीं कर सकती मेरा मानना है हमें बस आज में जीना चाहिए। 

जीवन मुझ पर हमेशा मेहरबान रहा है। मुझे ख़ुशी है कि मुझे मेरे करिअर के दौरान इतना प्यार और प्रशंसा मिली मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूँ। 





विद्या बालन के प्रेरणादायक विचार हिंदी में ( Inspirational Quotes From Vidya Balan) विद्या बालन के प्रेरणादायक विचार हिंदी में ( Inspirational Quotes From Vidya Balan) Reviewed by Ankita on गुरुवार, दिसंबर 15, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...