[entertainment]

Best Romantic Shayari for Husband

हर मौसम में प्यार का अपना एक अलग एहसास और अंदाज होता है। वैसे तो बारिश को प्यार का आदर्श मौसम कहा जाता है लेकिन सर्दी का मौसम भी कुछ कम नहीं। हल्की-हल्की गुलाबी ठंड के शुरु होते ही अपने हमदम की बांहों में खो जाने की सुखद अनुभूति दिल - दिमाग में गुदगुदी मचने लगती है। आज हम कुछ रोमांटिक विचार आपसे शेयर कर रहे हैं जो इस मौसम को और भी सुहाना बना देंगे :-

Best Romantic Shayari for Husband




लगता है इक बार फिर मोहब्बत


हो ही जाएगी,

रात फिर खाव्ब में खुद को मरते देखा है.

धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,


आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है.

कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,


कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा.








अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए,


दिल नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए.

फिर ग़लतफैमियो में डाल दिया..


जाते हुए मुस्कुराना ज़रूरी था ?

सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,


मुझे भी अपनी जिद्द बना लो.!!

तेज बारिश मेँ खड़ा रहा मैँ,.बस एक शब्द सुनने को…!!


वो कह दे…..इधर आओ पागल भीग जाओगे….!

दोस्तों जशन की तैयारी करो पगली ने


आज प्यार का इजहार कर दिया.

मेरी ज़िन्दगी के तालिबानहो तुम


बेमक़सद तबाही मचा रखी है.

जरा सी जगह छोड देना अपनी नींदों में , क्योकि


आज रात तेरे ख्बाबो में  हमारा बसेरा होगा.

अगर बात ख्याल की करे तो बस इतना कहेगे,


तुम से जुड़ा हो तो हसीन और तुम्हारा हो तो बेहतरीन.









इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती,


तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो.

वो शख्स रहेता है हर वक्त मेरे खयालों में इस तरह,


कि अब किसी और के ख्वाब देखने की जरुरत नहीं मुझे.

एक तो सुकुन और एक तुम,


कहाँ रहते हो आजकल मिलते ही नही.

ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे।


जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया।








मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,


क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम.

काश की उसको हम बचपन मे ही मांग लेते,


क्योंकि बचपन में

हर चीज मिल जाती थी तब दो आँसू बहाने से.









Best Romantic Shayari for Husband Best Romantic Shayari for Husband Reviewed by Ankita on मंगलवार, दिसंबर 13, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...