[entertainment]

लखनऊ की लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत,इन 5 टीवी अभिनेत्रियों को देख आप भी समझ जाएंगे

(Image : Google)(Kanika Kapoor & Aarti Singh)
नवाबों का शहर लखनऊ विशाल प्रतिभा का एक शहर है राजनेताओं से लेकर कवियों तक, कलाकारों से लेकर खेल सितारों तक लखनऊ से समय समय पर प्रतिभावान चेहरे उभर कर सामने आते हैं। लेकिन आज इस पोस्ट में हम बात करेंगे लखनऊ शहर की खूबसूरत लड़कियों के बारे में जिनका अंदाजा आप इन 5 अभिनेत्रियों को देखकर लगा सकते हैं :-

ये पढ़ें  :- Live News in Hindi 
ये पढ़ें :- Entertainment News in Hindi
ये पढ़ें :- Political News in Hindi 
ये पढ़ें: - News18

ये पढ़ें:- Rashifal in Hindi 



आरती सिंह 
(Image : Google)(Aarti Singh)
मशहूर कॉमेडियन कृष्णा की बहन आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में।   इनका जन्म और परवरिश लखनऊ में ही हुई थी। उनके सबसे उल्लेखनीय टीवी धारावाहिकों में 'वारिस', 'परिचय ' और 'मायका'  शामिल हैं।

कनिका कपूर 
(Image : Google)(Kanika Kapoor)
मधुर आवाज़ की धनी कनिका कपूर कई फिल्म के म्यूजिक वीडिओज़ में नज़र आ चुकी हैं। बॉलीवुड में आज कनिका कपूर 'बेबी डॉल' और 'चिट्टियाँ कलायियाँ' जैसे सुपरहिट गानों की वजह से चर्चा में हैं  । कनिका कपूर का जन्म भी लखनऊ उत्तरप्रदेश में हुआ था ।

सुमोना चक्रवर्ती 
(Image : Google)(Sumona)
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक सुमोना चक्रवर्ती यूं तो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं लेकिन हम आपको बताते चलें सुमोना ने अपनी पढ़ाई लखनऊ के लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल से पूरी की है।  ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड फिल्म 'बर्फी' में सुमोना चक्रवर्ती अपने अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं लेकिन सुमोना को असल पहचान मिली कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से , आजकल सुमोना कलर्स टीवी धारावाहिक 'देव' में नज़र आ रही हैं।

अदिति शर्मा 
(Image : Google)(Aditi Sharma)
'लेडीज Vs  रिक्की बहल' ,'ब्लैक एंड वाइट' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री अदिति शर्मा भी लखनऊ से संबंध रखती हैं।   बॉलीवुड फिल्मों के अलावा अदिति तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। आज कल अदिति शर्मा एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'गंगा' में गंगा का किरदार निभाती हुई देखि जा सकती हैं।  लखनऊ की लडकियां कितनी खूबसूरत होती हैं इसका अंदाजा अदिति शर्मा को देखकर लगाया जा सकता है।

टिया (ट्विंकल वाजपेयी)
(Image : Google)(Twinkle Bajpai)
ट्विंकल वाजपेयी का जन्म और परवरिश नवाबों के शहर लखनऊ में ही हुई। ट्विंकल बचपन से ही सिंगर बनना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने रियलिटी टीवी शो 'सा रे गा मा 'में भी भाग लिया लेकिन कुदरत को उनके साथ कुछ और ही मंज़ूर था इस शो के बाद उनके लिए फिल्मों से ऑफर आने शुरू हो गए।  ट्विंकल 'हॉन्टेड -3डी ' ,'1920 -ईविल रिटर्न्स' और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका में नज़र आ चुकी हैं। 

अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक,शेयर और कमेंट करना ना भूलें ।
लखनऊ की लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत,इन 5 टीवी अभिनेत्रियों को देख आप भी समझ जाएंगे लखनऊ की लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत,इन 5 टीवी अभिनेत्रियों को देख आप भी समझ जाएंगे Reviewed by Ankita on मंगलवार, अक्तूबर 24, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...