[entertainment]

रिया सेन सहित ये 5 अभिनेत्रियां आज पहली बार मनाएंगी करवाचौथ,आप भी जाने कौन कौन हैं शामिल


(Image : Google)(Riya Sen With Husband Shivam Tiwari)
आज पति की लंबी उम्र की कामना हेतु पुरे भारतवर्ष में करवाचौथ का त्यौहार स्त्रियों द्वारा मनाया जा रहा है । बॉलीवुड में भी अभिनेत्रियाँ अपने पति की लंबी उम्र की कामना हेतु करवाचौथ का पवित्र पर मनाती है ।आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की ऐसी ही सेलिब्रिटीज की जिनका ये पहला करवाचौथ होगा :-

रुकमणि सहाय 

(Image : Google)(Neil Nitin Mukesh with Wife Rukmani Sahay)

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की शादी इसी वर्ष 15 फरवरी को हुई थी लिहाज़ा उनकी पत्नी रुकमणी सहाय का ये पहला करवा चौथ का व्रत होगा ।


कविता कौशिक 

(Image : Google)(Kavita Kaushik With Husband & Friends)


टीवी धारावाहिक एफआईआर से लोकप्रिय हुई कविता कौशिक भी सिंगल से डबल होने वाले सुपरस्टार की इस सूची में शामिल हैं । जी हाँ धारावाहिक एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने 27 जनवरी 2017 को बॉयफ्रेंड रौनित बिस्वास के साथ शादी की थी । लिहाज़ा ये उनके लिए भी पहला करवाचौथ होगा ।

पंछी बोरा 

(Image : Google)(Panchi Bora With Husband Jaydeep)

17 जनवरी 2017 को धारावाहिक ‘गंगा’ से लोकप्रिय हुई पंछी बोरा ने अपने अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड जयदीप के साथ शादी की । इस शादी को पूरी तरह गुप्त रखा गया गया था और मीडिया को इसकी खबर करीब एक महीने बाद लगी थी जब पंछी ने शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खुद शेयर की थी 

रिया सेन 

(Image : Google)(Riya Sen With Husband Shivam Tiwari)


‘सिलसिले’ ,’डार्क चॉकलेट’ और ‘लव खिचड़ी’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी रिया सेन ने भी इसी साल गुप चुप तरीके से बॉयफ्रेंड शिवम् तिवारी के साथ शादी की । इस साल का करवाचौथ उनके लिए भी ख़ास होगा ।

सीरीना साम्बयाल 


(Image : Google)(Shireena Sambyal With Husband Vishnu Rao)

इस साल पहली बार करवाचौथ मनाने वाली अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में धारावाहिक ‘इश्कबाज़’ से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री सीरीना साम्ब्याल भी शामिल हैं । उन्होंने भी इसी साल बॉयफ्रेंड विष्णु राव के साथ 15 फरवरी को शादी की ।

प्रिया भतिजा 

(Image : Google)(Priya Bhatija & Kawaljeet Saluja)

टीवी इंडस्ट्री की एक और और लोकप्रिय अभिनेत्री प्रिया भतिजा 22 मई को संगीत आयोजक और डीजे कंवलजीत सलूजा के साथ गुरूद्वारे में विवाह सूत्र में बंध गई । इस साल का करवाचौथ उनके लिए भी पहला होगा ।
रिया सेन सहित ये 5 अभिनेत्रियां आज पहली बार मनाएंगी करवाचौथ,आप भी जाने कौन कौन हैं शामिल रिया सेन सहित ये 5 अभिनेत्रियां आज पहली बार मनाएंगी करवाचौथ,आप भी जाने कौन कौन हैं शामिल Reviewed by Ankita on रविवार, अक्तूबर 08, 2017 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...