[entertainment]

Romantic Shayari For Girlfriend

Romantic Shayari For Girlfriend

Well with monsoon rainy season has started, monsoon is said to the the season of love  , we have compiled a list across the web on  romantic shayari for girlfriend, romantic shayari for boyfriend, romantic shayari for husband, romantic shayari in hindi for girlfriend, romantic shayari with images.




मोहब्बत का भी दस्तूर अलग है,
 पलभर में हो जाती है ज़िन्दगी भर के लिए !! 
यूँ ही नहीं रोता  कोई प्यार में ,
जिससे भी हद से ज़्यादा प्यार करो वो रुलाता ज़रूर है !!

तमन्ना करते हो  जिन खुशियों की
दुआ है वो खुशियां आपके क़दमों में हों
खुदा आपको वो सब हक़ीक़त में दे
जो कुछ आपके सपनो में हो !!
एक तरफा ही सही मगर प्यार तो प्यार है ,
 तुम्हे हो न हो मुझे बेशुमार है !!
बताने को जो बेक़रार है वो बात बताने दो जरा ,
मोहब्बत का इक़रार हमें करने दो ज़रा ,
रखेंगे तुम्हें अपनी ज़िन्दगी अपनी जान बनाकर ,
बस प्यार का इज़हार करने दो ज़रा !!

रात तो क्या…, पूरी जिन्दगी भी,जाग कर गुजार दूँ तेरी खातिर,बस तू एक बार कह कर तो देख कि,मुझे तेरे बिना नींद नही आती !! 


कभी भूल के भी  मत जाना मोहब्बत  के जंगल में ,
यहाँ सांप नहीं दोस्तों हमसफ़र डसा करते है !!
आँखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ ,
आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ ,तोड़ कर हदे मैं आज सारी अपना तुझे बना लेना चाहता हूँ !!

मेरी हर  ख्वाईश तुम हो ,
मेरी चाहत , मेरा प्यार तुम हो ,
तुम समझ ना पायो शायद इस बात को ,
पर मेरी ज़िन्दगी , मेरे जीने की वजह तुम हो !!

एक चाहत है मेरी तुमसे प्यारी बात हो ,
जरा जरा खामोश हो और लंबी रात हो,
और फिर उस रात यही बताते रहें तुमको ,
कि तुम मेरी ज़िन्दगी मेरी कायनात हो !!

प्यारी तेरी बातें मुझे हंसा देती हैं ,
तुझ से दूरियां मुझे सजा देती हैं ,
रौशनी बनके आयी है तू मेरी ज़िन्दगी में,
तेरी चाहत , तेरी वफ़ा बता देती है !!






मेरी ज़िन्दगी तुम से है ,
इतनी मोहब्बत तुम से है ,
मांगते रहते है रोज़ खुद से तुम को ,
मुझे इतनी चाहत तुमसे है !!

बाँहों में छुपा के रखूं  तुझ को ,
सीने से लगा के रखूं तुझ को ,
आओ तुम ख्वाबों में मेरे ,
और मैं ख्वाबों में सजा के रखूं तुझको ,
जो होती है न कभी ख़त्म मोहब्बत
वैसी मोहब्बत अपनी बना के रखूं तुझको !!

अदाओं से तेरी मोहब्बत है ,
निग़ाहों से तेरी मोहब्बत है,
तेरे होने से ही खुश है हम ,
इतनी तेरे एहसास से मोहब्बत है ,
बस समझ नही आता बताऊँ कैसे तुझको ,
मोहब्बत है और कितनी मोहब्बत है तुझसे !!

मेरी धड़कन तुझसे है ,
मेरी साँसे तुझसे है ,
तेरे लिए लड़ जाऊं  दुनिया से  मैं ,
इतनी आशिक़ी तुझसे है !!
** Romantic shayari for girlfriend **

दिल से तुझे अपने लगा लूँ ,
आ सनम तुझे अपना बना लूँ ,
कभी मुझसे हो ना जाए देरी ,
आ तुझे तुझसे ही चुरा लूँ !!

तेरे ख्यालों में खोया कुछ ऐसा हूँ
कि सब कुछ भूल जाता हूँ और पता नहीं चलता,
कि मेरी साँसों में तुम हो या तेरे होने से मेरी साँसे !!

तेरे इश्क़ ने सरकारी दफ्तर बना लिया दिल को ,
न कोई काम सुनता है , और ना कोई बात  सुनता है !!

यूँ आज ऐतबार करें
चल आज फिर इक़रार करें ,
डूब के एक दूजे के इश्क़ में ,
बेपनाह हम दोनों प्यार करें !!

मझे सीने से लगा लो ,
दिल में बसा लो ,
ले जाकर कहीं दूर इस दुनिया से ,
मुझे अपनी मोहब्बत बना लो !!

दिल से इज़हार हो,
एक दूसरे के हम यार हो ,
चल चले इश्क़ की वादियों में ,
और फिर बस प्यार और प्यार हो !!

आंसुओं को पलकों पे लाया न कीजिये ,
दिल की बातें हर किसी को बताया न कीजिये ,
लोग मुठी में नमक लिए फिरते हैं ,
अपना हर ज़ख्म किसी को दिखाया न कीजिये !!

जब से एक अजनबी को अपने दिल में बसाया है ,
तब से मेरी जिंदगी का हर रंग निखार आया है ,
हर लम्हा हर जगह बस उसी का होता है दीदार ,
अब तो कुदरत का हर जलवा हसीन  नज़र आया है !!
** Romantic shayari for girlfriend ** 


तुम मेरी सुबह बन गए ,तुम मेरी शाम बन गए ,सोचते रहते है हर लम्हा तुझे ऐसे तुम मेरे ख़्याल बन गए ,कुछ हुई है मोहब्बत ऐसी तुझसे ,की तुम मेरे जीने की वज़ह मेरी जान बन गए !!






धड़कन मेरी तुमसे है ,
आशिक़ी मेरी तुमसे है ,
बताये तो कैसे बताये तुमको ,
मेरी जिंदगी मेरी साँसे तुमसे है !!

चाहत तुझे अपनी चाहत बनाने की है ,
बाँहों में ले तुझे तेरे गले लग जाने की है ,
फिर चूम के तेरे होंठों को प्यार से
तुझे अपना हमदम बनाने की है !!
** Romantic shayari for girlfriend ** 

अपना हाथ मेरे हाथ में देकर देखो ,
मुझ से थोड़ा दिल लगा के देखो ,
हम बस चाहते है तुम्हे बेपनाह और कुछ नहीं ,
ना हो यकीन तो हमे अपना बना के देखो !!


कैसे बताये अब तुम्हे ,
कितने ख़ास हो तुम ,
जितना मेरा दिल मेरे पास है ,
उतना मेरे दिल के पास हो तुम ,
जिस प्यार से बदल गयी जिंदगी मेरी ,
उस प्यार का एहसास हो तुम  !!

शोर की इस भीड़ में ख़ामोश तन्हाई सी तुम ,
ज़िन्दगी है धूप तो मदमस्त पुरवाई सी तुम ,
लाओ वो तस्वीर जिसमे प्यार से बैठे है हम ,
मैं हूँ कुछ सहमा हुआ सा और शरमाई सी तुम ! 
मेरी खुशबू हो तुम ,
मेरे दिल की धड़कन हो तुम ,
जिंदगी तो है मेरे पास ,
पर मेरे जीने की वजह हो तुम !!
Tags :-romantic shayari for girlfriend, romantic shayari for boyfriend, romantic shayari for husband, romantic shayari in hindi for girlfriend, romantic shayari with images. 
Romantic Shayari For Girlfriend Romantic Shayari For Girlfriend Reviewed by Ankita on गुरुवार, सितंबर 22, 2016 Rating: 5
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...